Search

नवीन जयहिंद ने खेल सशक्तिकरण यात्रा को दिखाई हरी झंडी, बोले : हरियाणा खेलों का प्रदेश, लाखों युवा कड़ाके की ठंड में करते हैं अभ्यास, सरकार मुहैया करवाए सुविधा

Press Note

नवीन जयहिंद ने खेल सशक्तिकरण यात्रा को दिखाई हरी झंडी, बोले : हरियाणा खेलों का प्रदेश, लाखों युवा कड़ाके की ठंड में करते हैं अभ्यास, सरकार मुहैया करवाए सुविधा
 
 जयहिंद सेना के प्रमुख नवीन जयहिंद ने बुधवार को खेल क्रांति फाउंडेशन द्वारा शुरू की गई खेल सशक्तिकरण यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह यात्रा 16 जनवरी को रोहतक से शुरू होकर 22 दिन पूरे प्रदेश के सभी जिलों में जाएगी। वहीं 6 फरवरी को खेल सशक्तिकरण यात्रा का रोहतक में ही समापन किया जाएगा। 
 नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा खेलों का प्रदेश है। जहां लाखों युवा सुबह के समय कड़ाके की ठंड में अभ्यास करने घर से निकलते हैं। इसलिए युवाओं के लिए जो सुविधाएं हैं, उनको सरकार मुहैया करवाए। यात्रा के माध्यम से प्रत्येक जिले में सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं का आंकलन किया जाएगा। ताकि यह पता लग सके कि कहां पर क्या-क्या कमियां हैं। यात्रा की समाप्ति के बाद रिपोर्ट तैयार करके सरकार को सौंपी जाएगी। जो कमियां हैं, उन्हें सरकार तुरंत दूर करे। साथ ही जयहिंद ने यात्रा का समर्थन करने का आश्वासन भी दिया। 
 इस अवसर पर नवीन जयहिंद ने खिलाडियों द्वार शुरू की गई इस यात्रा का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार को खिलाड़ियों की आवाज सुननी चाहिए। खेलों से जुड़ी अगर कोई खामी है तो सरकार को उसे दुरुस्थ करना चाहिए। चाहे फिर वो खेलों के नियमों के लेकर हो या खेल के मैदानों से जुड़ा हो। यह यात्रा हर जिले के शहर, कस्बों, गांवों से होते हुए निकलेंगी और स्टेडियम-खेल नर्सरी का जायजा लेगी। अगर कहीं भी कोई खामी पाई जाती है मुख्यमंत्री को इससे अवगत कराया जाएगा। ताकि वो समस्या का समाधान करवा सके। आज प्रदेश के खिलाड़ी आए दिन अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीत कर न सिर्फ हरियाणा बल्कि देश का नाम रोशन कर रहे है । जयहिंद ने मख्यमंत्री से भी अपील करते हुऐ कहा कि ये यात्रा कोई निजी स्वार्थ में नहीं बल्कि प्रदेश के उन सभी युवाओं के लिए है जो आगे भविष्य में खेलों के मैदान में उतरेंगे।

Share Post :

Find Us on Facebook