Search

जब पीएम मोदी जी अपने घर गऊ रख सकते है, तो सीएम मनोहर लाल जी भी अपने घर गऊ जरूर बांधे : नवीन जयहिंद

Press Note

जब पीएम मोदी जी अपने घर गऊ रख सकते है, तो सीएम मनोहर लाल जी भी अपने घर गऊ जरूर बांधे : नवीन जयहिंद

गाय के लिए दी गई ग्रांटो में एक भी रूपए कोई खाता है तो नरक में जाएगा

हरियाणा में हड़वारे बंद हो (जहा मरने के बाद डाली जाती है गाय) : नवीन जयहिंद

एक सच्चे गौ भगत में एक हजार व्यक्तियों की ताक़त होती है : नवीन जयहिंद

नेताओं को घर में कुत्ते की जगह गाय बंधनी चाहिए : नवीन जयहिंद



जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद बीते बुधवार जींद जाट धर्मशाला में पहुंचे जहा गौ सेवा दल ने गौ माता की सुरक्षा के लिए जींद में एक कार्यक्रम रखा जिसमें गौमाता के सम्मान को लेकर कई अहम मुद्दे रखे गए।

नवीन जयहिंद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जब हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी जी अपने घर गाय रखते है तो हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी को भी अपने घर गाय बांधनी चाहिए। और आम जनता भी अपने घर एक गाय ज़रूर रखें । जितने भी सांसद, विधायक और मंत्री है सभी अपने घरों पर गाय बंधे।  तभी लोगो के बीच यह संदेश जाएगा कि गौ माता की सेवा व रक्षा कैसे करते है।  नही तो ऐसे ही गाय सड़कों लावारिश घूमती रहेगी, कूड़ा कचरा खाती रहेगी। सरकार के साथ समाज की भी जिम्मेदारी बनती है कि सड़कों पर  घूम रहीं गाय माता को इस कड़कती ठंड में चारा और सर्दी से बचाने की व्यव्स्था की जाएं। साथ ही सभी बेजुबान और लावारिश जानवरों की भी मदद करें।

जयहिंद ने कहा कि आप देख सकते है कि कैसे सड़को पर गौ माता कचरा खाती घूम रही है, जिससे ऐक्सीडेंट में गौ माता भी मर रही है और उसके बेटे भी मर रहे है और सुनने वाला भी कोई नही है। सरकार ने गौ माता को सिर्फ वोट का जरिया बना कर छोड़ दिया है चुवाव के समय गाय के नाम पर वोट तो ले लिया लेकिन खाने के लिए चारा नही दिया।

 जयहिंद ने बताया जिस तरह से ठेकेदारों  द्वारा जो हड़वारा सिस्टम गाय के मरने के बाद शरीर की हडियो को बेच दिया जाता है वो गलत है इस पर सरकार को जल्द ही कोई कार्यवाही करनी चाहिए ।

जयहिंद ने कहा कि सरकार इस तरह से गौ माता का अपमान करवाना बंद ककरें और गाय के दाह संस्कार की उचित व्यवस्था करवाये । आज प्रदेश में हज़ारों एकड़ गौचरण भूमि है जिसका दुरपयोग हो पा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले को लागू करते हुए इस भूमि को गौ माता की सेवा में लगाये।


इसी में बॉक्स -

नवीन जयहिंद ने पहले भी गौ माता के चारे के लिये “खूँटा गाड़” अभियान चलाया था और पूर्व वित्त मंत्री के घर गाय बाँधी थी । जिसका केस आज भी वो भुगत रहे है । जयहिंद ने कहा कि गौ माता के लिये वो एक क्या हज़ार केस भुगतने को तैयार है ।

इसी में बॉक्स
एक नहीं 11-11 लाख देने को तैयार - जयहिंद

पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि जयहिंद को दस रुपये से लेकर एक लाख रुपये देने वाले लोग है। SYL नहर निर्माण की बात करे दोनो मुख्यमंत्री एक लाख नहीं वो ग्यारह लाख भी दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब मुख्य्मंत्री भगवंत मान को देने को तैयार है । वे खुद्दार नहीं हरियाणा के ग़द्दार है ।
 
 
 
 

Share Post :

Find Us on Facebook